पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में जमकर हंगामा:आभूषण नहीं लौटाए तो मुथूट फाइनेंस का दफ्तर बंद कराया

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले साल मार्च में ट्रेजरी से रिलीज किए जा चुके हैं आभूषण

लूट का सोना वापस मिलने के बाद ग्राहकों को नहीं लौटाए जाने के कारण शनिवार को भगवानपुर स्थित मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। गुस्साए ग्राहकों ने सोना के आभूषण की मांग करते हुए मुथूट के कार्यालय को बंद कराया। कार्यालय गेट पर धरने पर भी बैठ गए। ग्राहकों का आरोप है कि मुथूट फाइनेंस के अफसर सोने के आभूषण लौटाना नहीं चाह रहे, जबकि 3 मार्च को ही कोर्ट के आदेश पर सदर पुलिस ने लूट के बाद बरामद आभूषण मुथूट फाइनेंस को लौटा दिए हैं।

इससे पहले भी आभूषण के लिए ग्राहकों ने मुथूट कार्यालय को बंद कराकर अनिश्चितकालीन धरना दिया था। अलकापुरी निवासी शिशिर कुमार ने बताया, नवंबर 2018 को मुथूत फाइनेंस में सोना गिरवी रखकर लोन लिया था। इस बीच 6 फरवरी 2019 को लूट की वारदात हो गई। इसमें 1000 से अधिक ग्राहकों को 33 किलोग्राम सोने का आभूषण लूटा गया था। पुलिस ने करीब 600 से अधिक ग्राहकों का सोना छापेमारी कर समस्तीपुर व वैशाली से बरामद कर लिया था। जिसे कोर्ट के निर्देश पर कोषागार में सुरक्षित रखा दिया था। अब कोर्ट ने सोना को रिलीज कर दिया है, लेकिन मुथूट फाइनेंस कंपनी ग्राहकों को आभूषण वापस नहीं दे रहें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें