पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का मामला:दरभंगा में धराए अपराधियों का मुजफ्फरपुर कनेक्शन, यहां जेल में बंद हैं तीनों आभूषण कारीगर

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दरभंगा के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स से बीते 9 दिसंबर काे 14 किलाे साेना लूटकांड में लहेरियासराय में धराए शातिरों का मुजफ्फरपुर जेल में बंद 3 आभूषण कारीगरों से तार जुड़ रहा है। मुजफ्फरपुर में पुरानी बाजार आभूषण मंडी में लूट की साजिश के आरोप में माेहित, गोविंद और माेती काे गिरफ्तार कर बीते साल 20 अक्टूबर काे जेल भेजा था।

अब दरभंगा लूट कांड की जांच के क्रम में मंगलवार काे लहेरियासराय थाने के दारोगा मोहसिन खान मुजफ्फरपुर पहुंचे। उन्होंने नगर थाने से जेल भेजे गए मधुबनी लहेरियागंज के कारीगर गाेविंद, लकड़ीढाई के मोहित कुमार और मनियारी थाने के बाघी निवासी माेती साह के बारे में आईओ ओमप्रकाश से जानकारी ली।

ज्वेलर्स लूट में लहेरियासराय में धराए थे सात शातिर
अलंकार ज्वेलर्स लूट कांड में 12 दिसंबर काे पुलिस ने लहेरियासराय के मंडल लाॅज से 7 अपराधियों व कारीगरों काे गिरफ्तार किया था। इनके पास से हथियार व मादक पदार्थ जब्त हुए थे। विकास झा गैंग के हाजीपुर निवासी मनीष सहनी के नाम का खुलासा हुआ। गिरफ्तार शातिरों का मुजफ्फरपुर जेल में बंद शातिरों से तार जुड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें