• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Muzaffarpur Incident; The Dispute Was Going On For Several Days, When The Wife Protested, The Husband Beat Her Fiercely, The Condition Was Critical.

महिला डॉक्टर को उसके पति ने जमकर पीटा:मुजफ्फरपुर की घटना; कई दिनों से चल रहा था विवाद, पत्नी ने विरोध किया तो पति ने जमकर मारपीट की, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर की एक महिला डॉक्टर को उसके पति द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। महिला डॉक्टर का पश्चिमी क्षेत्र में क्लीनिक है। जबकि, सारण में वह पोस्टेड बताई गई है। महिला ने एक नोट भी लिखा है। उक्त नोट में उसने पूरी घटना को बयां की है। हालांकि, मामले में खबर लिखे जाने तक FIR दर्ज नहीं हो सकी है। उनके पति उसे काफी प्रताड़ित करते हैं। इसी बीच उक्त महिला डॉक्टर को उनके पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी।

इसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद उन्हें अचेत हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। महिला डॉक्टर का उनके पति से पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। इसको लेकर कोर्ट में भी मामला चल रहा है। इस वजह से महिला मायके में रह रही है। लेकिन वहां पहुंचकर आरोपित पति ने उनकी पिटाई कर दी। इसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान वह बेहोश हो गई।

अचेत हालात में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इधर, ब्रह्मपुरा थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिली है। सूचना के आधार पर अस्पताल में पुलिस को भेजा गया था। वहां पुलिस द्वारा बयान लेने की कोशिश की गई थी। लेकिन, महिला बयान देने की स्थिति में नहीं थी। जिसके बाद पुलिस को वहां से लौटना पड़ा। बयान होने के बाद जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...