मुजफ्फरपुर में बिना जांच 40 बच्चों की रिपोर्ट आई:हाई स्कूल के प्रिंसिपल के मोबाइल पर आए 40 मैसेज, 10 दिन पहले हुआ था वैक्सीनेशन

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर जिले में एक तरफ जहां कोरोना अपना पैर पसार रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ जांच में बरती जा रही बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। बिना जांच के ही 40 बच्चों का कोरोना निगेटिव मैसेज आने का मामला सामने आया है। दरअसल, मुसहरी के मणिका विशुनपुर चांद के उच्च माध्यमिक विद्यालय के 40 से अधिक बच्चों को बिना जांच कोविड निगेटिव बता दिया गया है। साथ ही उनके निगेटिव होने का मैसेज उनके प्रधानाध्यापक के मोबाइल पर आया है।

मामला विभाग तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि इस स्कूल में चार, सात व नौ जनवरी को टीकाकरण अभियान चलाया गया था। इस दौरान 15 से 18 वर्ष के करीब 50 से 75 किशोरों को टीका दिया गया। टीकाकरण का मैसेज तो उनके मोबाइल पर आया, लेकिन अब करीब 10 दिन बाद बिना जांच उनके कोरोना निगेटिव होने का मैसेज प्रधानाध्यापक आनंद कुमार के मोबाइल पर आया है। प्रधानाध्यापक के मोबाइल पर 40 से अधिक मैसेज आए हैं।

प्रधानाध्यापक ने जब इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी तो सबके हाथ-पैर फूल गए। सिविल सर्जन डॉ विनय कुमार शर्मा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। छानबीन कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि वहां के प्रभारी से लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया है। साथ ही कहा गया है कि जांच की जाए।

खबरें और भी हैं...