मुजफ्फरपुर में मुखिया प्रत्याशी के भाई का शव मिला:पोलिंग बूथ से आधे किमी के अंदर खेत में मिला शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात तक शव मौका-ए-वारदात से नहीं उठ सका था। - Dainik Bhaskar
देर रात तक शव मौका-ए-वारदात से नहीं उठ सका था।

मुज़फ़्फ़रपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। निवर्तमान सह मुखिया प्रत्याशी शिवनाथ प्रसाद यादव के भाई की हत्या कर दी गई है। उनकी हत्या गमछे से गला घोटकर की गई है। मृतक मुशहरी प्रखंड के रजवाड़ा पंचायत के निवर्तमान सह मुखिया प्रत्याशी के भाई रमेश प्रसाद यादव हैं। घटना के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि उनकी हत्या बदमाशों ने पीर मोहम्मदपुर गांव से अगवाकर गमछा से गला घोंट कर दी है। उनका शव पीर मोहम्मदपुर गांव के स्थित बूथ संख्या 237-238 से पांच सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे खेत में बुधवार देर शाम मिली। इसकी सूचना मिलते ही राजवाड़ा पंचायत में सनसनी फैल गयी। इधर, घटना की सूचना पर रमेश कुमार यादव के भाई सह प्रत्याशी शिवनाथ प्रसाद यादव और उनके समर्थक मौके पर पहुंचे। इसके बाद मुशहरी पुलिस और एएसपी अभियान विजय शंकर भी दलबल के साथ पहुंचे। पंचानामा कर शव को कब्जे में लिया। हालांकि, देर रात तक शव मौका-ए-वारदात से नहीं उठ सका था।

शिवनाथ प्रसाद यादव अपने एक प्रतिद्वंदी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। खबर लिखे जाने तक मामले में बयान नहीं हो सका है। मामले में एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि संदिग्ध स्तिथि में शव बरामद किया गया है। मृतक के परिजन गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।