मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में अधेड़ की मौत:परिजन लगा रहे नशीला पदार्थ पिलाकर हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पत्नी ने गांव के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। - Dainik Bhaskar
मृतक की पत्नी ने गांव के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के नगवारा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। उसकी पहचान श्याम साह (41) के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी पार्वती देवी ने गांव के एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया कि ताड़ी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके पति को पिला दिया गया है। जिससे उसकी मौत हुई है।

वहीं मामले को लेकर कटरा थानेदार ललित कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारण का पता लगेगा। परिजन जो बयान देंगे, उस आधार पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वे लोग जिसपर आरोप लगा रहे हैं, वह इलाके से फरार है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

छत पर पी रहा ताड़ी
मृतक की पत्नी ने बताया कि रात में छत पर उसके पति और आरोपित ताड़ी का सेवन कर रहे थे। इसी दौरान आरोपी ने चुपके से ताड़ी में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके सेवन करने से उसके पति की मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। काफी देर तक उसके पति नीचे नहीं आये तो वे लोग खोजबीन करने छत पर गए। देखा कि वे अचेत पड़े हुए हैं। डॉक्टर से दिखवाया। लेकिन, उसे मृत घोषित कर दिया गया।

धमकी देने की बात बता रहे परिजन
परिजन का कहना है कि आरोपी ने एक सप्ताह पूर्व श्याम को जान से मारने की धमकी भी दी थी। मौका मिलते ही घटना को अंजाम दे दिया। दोनों के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस उस विवाद का पता लगा रही है। परिजन इससे अनभिज्ञता जता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...