कोर्ट परिसर से लड़की को छुड़ाने पहुंचे 3 युवक गिरफ्तार:मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमले की साजिश की थी, 3 अब भी फरार

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों युवकों को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। - Dainik Bhaskar
तीनों युवकों को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर में मोतीपुर की एक लड़की को छुड़ाने के दौरान पुलिस टीम पर हमले की साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार 3 युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तीनों युवकों को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गिरफ्तार आरोपियों में मोतीपुर के अर्जुन कुमार, मोतिहारी के कल्याणपुर थाना के कल्याणपुर निवासी जितेंद्र कुमार व कथैया का अनिल कुमार शामिल है।

मामले में फरार आरोपियों में उपेंद्र कुमार, मोतीपुर का मुरारी व बरुराज का रोहित कुमार शामिल है। पुलिस इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मामले में नगर पुलिस के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। कहा गया है कि गुरुवार 13 जनवरी 2022 को एक पुराने केस में लड़की को छुड़ाने के लिए कुछ लोग कोर्ट परिसर में इकट्ठा हुए थे। उनलोगों ने पुलिस पर हमला करके लड़की को छुड़ाने की साजिश रची थी। सूचना के आधार पर टीम बनाई गई। जिसके बाद कोर्ट परिसर में तीन युवकों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए रोका गया। इसपर तीनों युवक मिलकर सिपाही सिंटू कुमार का गला दबाने लगे थे। इसी दौरान तीनों को पकड़ा गया। वहीं, कुछ लोग फरार हो गए।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे लोग उपेंद्र के कहने पर लड़की छुड़ाने के लिए पहुंचे थे। उपेंद्र के पास हथियार भी था। लेकिन, वह मुरारी व रोहित के साथ फरार हो गया। मामले में नगर पुलिस का कहना है कि तीनों युवकों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...