मुजफ्फरपुर में सरेशाम युवक को कनपटी में गोली मारी:बेकाबू हुए बदमाशों ने घर के सामने की युवक की हत्या, पंचायत चुनाव से जुड़ रहा मामला; पुलिस जांच में लगी

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर मृत पड़ा युवक। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर मृत पड़ा युवक।

मुज़फ्फरपुर जिले में पारु थाना क्षेत्र के फतेहाबाद गांव में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी। गोली उसके कनपटी में लगी थी। मृतक की पहचान रोहित कुमार (18) के रूप में हुई है। वह मसाला पीसने का काम करता था। घटना की सूचना मिलते ही पारु पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर SDPO राजेश शर्मा भी पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के परिजन से पूछताछ की गई। बताया गया कि शाम में गांव के तीन लड़के आये थे। वे रोहित को बुलाकर अपने साथ ले गए थे। देर शाम वे लोग रोहित के साथ ही घर आए थे। दरवाजे पर खड़ा होकर वह उन्हीं तीन लड़को से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान आपस मे किसी बात को लेकर सभी मे बकझक होने लगी। विवाद बढ़ने लगा। यह देखकर घर के लोग भी बाहर निकल गए।

इसी दौरान उन्हीं तीन युवकों में से एक ने रोहित पर पिस्टल से गोली चला दिया। गोली सीधे उसके कनपटी में लगी। वह मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़ा। आसपास पूरा खून फैल गया। घर के लोग जबतक उनलोगों को पकड़ते या कुछ समझते। सभी भाग चुके थे।

युवक के परिजन व अन्य लोग।
युवक के परिजन व अन्य लोग।

चुनाव से भी घटना को जोड़ रहे लोग
कुछ लोगों का कहना है मृत रोहित के चाचा मनोज पंडित पंचायत चुनाव लड़ना चाहते हैं। वे गरीबों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए मुफ्त में एम्बुलेन्स सेवा मुहैया करा रहे हैं। इस रंजिश में भी हत्या करने की चर्चा है।

आत्महत्या और हत्या की बिंदु पर जांच
SDPO राजेश शर्मा की मानें तो घटना का स्पष्ट कारण नहीं पता लगा है। जितनी मुंह उतनी बातें बताई जा रही। कुछ लोग खुद से गोली मारने की बात भी बता रहे हैं। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिन्दुओ पर जांच कर रही है। शीघ्र ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

खबरें और भी हैं...