मुजफ्फरपुर में दिन का दूसरा भीषण सड़क हादसा:पहले ट्रक फिर बस से कार की जोरदार टक्कर, BSF के डिप्टी कमांडेंट समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी। - Dainik Bhaskar
कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी।

मुजफ्फरपुर जिले में एक दिन में दूसरा बड़ा हादसा हुआ। पहली घटना हथौड़ी में घटी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं रविवार शाम अहियापुर थाना के गरहा चौक के समीप एक तेज़ रफ़्तार बस ने कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। बस में टक्कर से पहले कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी थी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी। इस बीच बस का चालक फरार हो गया।

सूचना मिलने पर अहियापुर थानेदार सुनील रजक मौके पर पहुंचे। कार में ही दोनों मृतक फंसे हुए थे। स्थानीय लोगों और गैस कटर की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। मृतकों की तलाशी ली गयी। इस दौरान दोनों के पास से आईकार्ड बरामद हुआ। इससे मृतकों की पहचान BSF के डिप्टी कमांडेंट मारुत शरण पांडेय और चालक दिलीप कुमार के रूप में हुई है। शव को कार से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों और गैस कटर की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया।
स्थानीय लोगों और गैस कटर की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया।

थानेदार ने बताया कि आईकार्ड से पता लगा कि वे उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और किशनगंज में 135 बटालियन BSF में तैनात हैं। उनके परिजन से सम्पर्क साधने की कवायद की जा रही है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। बस नम्बर से इसके मालिक का पता किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुजफ्फरपुर की तरफ से जाती हुई बस ने एक वाहन से ओवरटेक कर निकलने के क्रम में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार चालक को संभलने का मौका तक नहीं मिला और दोनों की मौत वहीं पर हो गयी। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ देर के लिए जाम की समस्या भी उत्पन्न हुई। लेकिन, आननफानन में पुलिस ने ट्रक को हटाया और आवागमन सुचारू रूप से चालू कराया गया।

खबरें और भी हैं...