मुजफ्फरपुर के 'खर्राटेदार' ASI की तस्वीर:पुलिस जीप में रात्रि गश्ती कर रहे थे, सोते वक्त खींची गई तस्वीर हो रही वायरल

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस जीप में खर्राटा भरते ASI की वायरल तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पुलिस जीप में खर्राटा भरते ASI की वायरल तस्वीर।

एक तरफ जहां पुलिस के सीनियर अफसर अपराध नियंत्रण को लेकर हर दिन नई-नई रणनीति तैयार करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी पदाधिकारी हैं, जिन्हें इन सब बातों से कोई वास्ता नहीं है। ताजा मामला जिले के देवरिया थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस गश्ती के दौरान देवरिया थाना के ASI वाहन में खर्राटे लेते दिखे हैं। तस्वीर से साफ है कि गश्ती रात की है, जहां ASI खर्राटे लेते नजर आ रहे है।

हालांकि, गश्ती गाड़ी में उनके अलावा कोई दिख नहीं रहा है। ड्राइवर के तरफ वाला दरवाजा खुला है। वहीं ASI गहरी नींद में सोए हुए हैं। वे इस बात से बेखबर हैं कि कहीं कोई उनकी तस्वीर न खींच ले। हुआ भी वही। किसी राहगीर ने उनकी तीन-चार तस्वीर खींच ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब सबसे बड़ा सवाल उठता है कि ऐसे में कैसे अपराध नियंत्रण करेंगे।

वायरल तस्वीर में दिख रहे ASI की पहचान लक्ष्मण राम के रूप में हुई है। इस बारे में देवरिया थानाध्यक्ष से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। SDPO राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जाएगी।

2 माह पूर्व भी वायरल थी अहियापुर थाने की तस्वीर

बताते चलें कि दो माह पूर्व हाईवे वाले अहियापुर थाने के एक पदाधिकारी व ड्राइवर की सोती हुई तस्वीर वायरल हुई थी। फ़र्क़ इतना था कि वे दिन में खर्राटे ले रहे थे। अब देवरिया थाना के ASI रात को खर्राटे भर रहे हैं।