सचिन के सबसे बड़े फैन को पुलिस ने पीटा:मुजफ्फरपुर में सेलिब्रिटी बनकर जिस थाने का उद्घाटन किया था, उसमें ही मुंशी ने गाली दी, लात मारी

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले

मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। सुधीर ने जिस टाउन थाना का उद्घाटन चीफ गेस्ट बनकर किया था, उसी थाने के एक मुंशी ने उन्हें गाली दी और फिर मारने के लिए हाथ उठाया। हालांकि, हाथ से नहीं मारकर दो लात मारी और गाली देकर थाना से भगा दिया। इस घटना से दुखी पीड़ित सुधीर ने टाउन DSP रामनरेश पासवान से शिकायत की है। उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। घटना देर शाम की बताई जा रही है।

यह था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने उनके चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर दामोदरपुर अपने आवास पर पहुंचे तो उन्हें घरवालों ने इसकी जानकारी दी। बताया कि पुलिस ने किशन को उठा लिया है, लेकिन, क्या मामला है इस बारे में नहीं बता रहे हैं।

थाने के बाहर अपने परिजन के साथ खड़े सुधीर।
थाने के बाहर अपने परिजन के साथ खड़े सुधीर।

भाई को हवालात में कर रखा था बन्द
सुधीर भागते हुए टाउन थाना पहुंचे। देखा कि उनका भाई हवालात में बंद है। वे उससे पूछने लगे कि किस मामले में उठाया है। उसने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदी थी। जमीन खरीदने में उसका नाम गवाह के रूप में दिया हुआ था। शायद उस जमीन को लेकर कुछ लफड़ा हुआ था। उसी में एक पक्ष ने FIR दर्ज कराई थी। जबकि इसके बारे में उसे कुछ जानकारी भी नहीं है। फिर भी पुलिस उसे पकड़ कर ले आई है।

...और मुंशी ने गाली देना शुरू कर दिया
सुधीर अपने भाई से बात कर रहे थे, तभी एक मुंशी गुस्से में विवाद करने लगे, फिर उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उनके साथ थाना पर मारपीट की। इसके बाद सुधीर वहां से चुपचाप बाहर निकल गए। फिर DSP से शिकायत की।

सेलिब्रिटी बनकर किया था उद्घाटन
सुधीर ने कहा, 'यह मेरा दुर्भाग्य है कि आज से कुछ साल पहले जब यह थाना भवन नया बना था उस समय उन्हें सेलिब्रिटी के तौर पर उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था।'

उन्होंने फीता काटकर इसका उद्घाटन भी किया था, लेकिन आज उसी थाना पर उनके साथ मारपीट की गई है। उन्होंने कहा जब उनके साथ इस तरह की घटना हो सकती है, तो आम जनता के साथ पुलिस कैसे पेश आती होगी, ये समझा जा सकता है।