मुजफ्फरपुर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को जंक्शन पर पकड़ाए:शादी से 10 दिन पहले घर से भागी थी युवती, प्रेमी संग राजस्थान जा रही थी

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
मुजफ्फरपुर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को जंक्शन पर पकड़ाए।

प्रेमी के साथ घर से भागकर राजस्थान जा रही शिवहर की युवती को मुज़फ़्फ़रपुर जीआरपी ने पकड़ लिया। उसकी शादी करीब 10 दिन बाद होनी है। लेकिन, वह अपने प्रेमी के साथ परिवार वालों को चकमा देकर भाग गई। वही, दूसरी तरफ घर से भागकर तमिल नाडु जा रहे एक अन्य प्रेमी जोड़े को भी जीआरपी ने पकड़ा है। दोनों जोड़ों को मुजफ्फरपुर जंक्शन से पकड़ा गया है। दोनों से थाने पर पूछताछ की गई।

पूछताछ में शिवहर की युवती ने पुलिस को बताया कि वह और उसका प्रेमी एक ही मोहल्ले में रहते है। पिछले दो सालों से वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते है। दोनों छिपकर छिपकर एक दूसरे से मिला करते थे। इसी दौरान उसके घर वालों ने शादी दूसरे लड़के के साथ तय कर दी। लेकिन, वह किसी से कुछ कह नही सकी। बताया कि उसकी शादी इसी महीने में करीब 10 दिन बाद है। उसने कहा कि घर के लोग जब खाना खाकर सो गए तो वे चुपके से घर से भाग निकली। रास्ते के प्रेमी आया, फिर उसके साथ राजस्थान जाने के लिए निकल गई। लेकिन, जंक्शन पर पकड़ी गई।

इधर, दूसरे प्रेमी जोड़े ने पुलिस को बताया कि वे दोनों सीतामढ़ी जिले के रहने वाले है। बाइट डेढ़ सालों से एक दूसरे से प्रेम करते है। वे लोग घर से भाग कर तमिल नाडु जा रहे थे। बताया कि सीतामढ़ी से ट्रेन पकड़कर दोनों मुज़फ़्फ़रपुर पहुंचे थे। यहां से दूसरी ट्रेन पकड़नी थी। इसी बीच पकड़े गए। इधर, जीआरपी का कहना है कि दोनों संदिग्ध हालत में जंक्शन पर घूम रहे थे। शक होने पर पूछताछ की गई। संतोषजनक जवाब नही मिलने पर दोनों को थाने लाया गया है। दोनों के परिजनों को थाने पर बुलाया गया। सत्यापन करने के बाद सभी अपने अपने परिजनों के साथ वापस चले गए।