पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:जाम की समस्या से निजात की याेजना पर अमल नहीं

सरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरैया बाजार में लगा रहा चौतरफा जाम, वाहन छोड़ पैदल ही प्रखंड मुख्यालय पहुंचे बीडीओ भी

सरैया बाजार में जाम की समस्या आम हाे गई है। सोमवार को गंगा स्नान को लेकर बड़ी संख्या में लोग रेवाघाट पहुंचे, जिसे लेकर एनएच 722 पर बड़ी संख्या में ट्रैफिक की समस्या बनी हुई थी। सरैया बाजार में चौतरफा जाम लग गया।

पुलिस की लगातार कोशिश के बाद व देर शाम तक स्थानीय लोगों की पहल के बाद जाम से लोगों को राहत मिली। बीडीओ डॉ. बी एन सिंह भी बड़ी देर तक जाम में फंसने के बाद अपनी वाहन को छोड़ कर पैदल ही प्रखंड मुख्यालय तक गए। दूसरी ओर वैवाहिक कार्यक्रम अधिक होने के चलते कई दूल्हे की गाड़ियां भी जाम में फंसी।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर मानिकपुर से लेकर मुंगावली तक, एसएच 86 सरैया-मोतीपुर पथ में महमदपुर बाया तक लंबी लंबी लाइन लगी हुई थी। सरैया प्रखंड मुख्यालय से होते हुए गोरौल जाने वाली मार्ग में पेट्रोल पंप तक भी लंबी लाइन लगी हुई थी।

कुछ दिन पहले एसडीपीओ डॉ. शंकर कुमार झा ने सरैया के व्यवसायी व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जाम की समस्या से निजात के लिए याेजना बनाई थी, लेकिन उस पर क्रियान्वयन नहीं हो रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर पैसेंजर उतारने के लिए लेन बनाना था, परंतु लेन नहीं बना, दूसरी और नाला संकीर्ण बनने के चलते लोगाें को जाम से जूझना पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser