पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:जिला समेत उत्तरी और पूर्वी बिहार बाढ़ग्रस्त घोषित हो

मुजफ्फरपुर/साहेबगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाकपा-माले ने शहर से गांव तक किया प्रदर्शन

भाकपा-माले के राज्यव्यापी आह्वान पर सरकार के विफल बाढ़ आपदा प्रबंधन तथा शहर में भारी जलजमाव के विरोध में भाकपा-माले ने मुजफ्फरपुर शहर समेत गांव-पंचायतों में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। इस दौरान मुजफ्फरपुर समेत उत्तरी और पूर्वी बिहार के सभी जिलों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने, बाढ़ प्रभावित सभी परिवारों को 25-25 हजार रुपए राहत राशि देने, खेतिहर व ग्रामीण मजदूरों सहित प्रवासी मजदूरों व गरीबों को प्रति माह 7500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की मांग की गई। नगर सचिव सूरज कुमार सिंह, नगर कमेटी सदस्य विजय गुप्ता आदि थे। साहेबगंज अंचल इकाई ने मुख्यमंत्री को 9 सूत्री मांगों का ज्ञापन भेजकर मुज़फ़्फ़रपुर जिला सहित पूरे उत्तर बिहार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र धोषित करने की मांग की है ।

पार्टी के प्रखण्ड प्रभारी विश्वकर्मा शर्मा के नेतृत्व में सोमगढ़ चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। मुशहरी। भाकपा-माले के राज्यव्यापी आह्वान पर राज्य सरकार के जन विरोधी नीति के खिलाफ मुशहरी के गांव -पंचायतों में माले कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। बुधनगरा चौक पर आयोजित प्रदर्शन और पुतला दहन का नेतृत्व माले प्रखंड सचिव शत्रुघ्न सहनी ने किया जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता विश्वनाथ ठाकुर, नरेश राय, कमरे राम आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें