पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेराेना संक्रमण:कोरोना के 11 संक्रमित मिले जिले में अब 21 केस एक्टिव, नए सभी 11 पॉजिटिव मिठनपुरा व कच्ची-पक्की के

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कोविड- 19 टीकाकरण में जिला राज्य में 38वें स्थान पर, 10 प्रभारियों का काटा गया वेतन

जिले में मंगलवार काे काेराेना संक्रमण के 11 नए मामले सामने आए। अब जिले में काेराेना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 32 हाे गई है। इनमें 21 सक्रिय मामले हैं। सिविल सर्जन डाॅ. एसके चौधरी ने सभी पीएचसी प्रभारी से नए संक्रमित मिलने वाले इलाकों में जांच और माइक्रो कैंटोनमेंट जोन बनाने की तैयारी करने काे कहा है। जिला प्रशासन काे बुधवार काे माइक्रो कैंटोनमेंट जाेन बनाने का प्रस्ताव भेजा जाएगा। अभी जिले में 14 माइक्रो कैंटोनमेंट जाेन हैं। सीएस ने संक्रमितों से बात कर उन्हें प्राेटाेकाॅल पालन करने काे कहा।

उनके मुताबिक 19 संक्रमितों की पहचान सदर अस्पताल की जांच में और 13 की निजी लैब जांच रिपोर्ट में हुई है। नाेडल अफसर डाॅ. अमिताभ सिन्हा ने कहा कि सदर अस्पताल की जांच रिपोर्ट के अनुसार सभी 11 संक्रमित शहरी इलाके मिठनपुरा और कच्ची-पक्की आदि के हैं। इनके संपर्क में आए लाेगाें की तलाश कर बुधवार काे सैंपल लिया जाएगा। इन संक्रमितों में एक मुंगेर से आया था। उल्लेखनीय है कि मुख्यालय की समीक्षा में वैक्सीनेशन में मुजफ्फरपुर काे 38वें स्थान पर रहा। इस पर मंगलवार काे वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में प्रधान सचिव ने नाराजगी जताई। सीएस ने दस प्रभारियों का वेतन काटने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें