मुजफ्फरपुर में आर्म्स के बल पर ट्रक से तेल लूटा:विरोध करने पर अपराधियों ने चालक को भी पीटा, लग्जरी कार से आए थे आधा दर्जन लुटेरे

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल ड्राइवर का हॉस्पिटल में इलाज होता हुआ - Dainik Bhaskar
घायल ड्राइवर का हॉस्पिटल में इलाज होता हुआ

मुजफ्फरपुर-दरभंगा NH57 पर ट्रक से तेल लूटने का मामला सामने आया है। घटना गायघाट थाना के बेरुआ हाइवे का है। हथियार से लैश अपराधियों ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से सैंकड़ों लीटर तेल लूट लिया। विरोध करने पर चालक की जमकर पिटाई भी कर दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अपराधियों ने पिस्टल से मारकर जख्मी कर दिया।

ट्रक ऑनर मिंटू सिंह ने बताया कि ट्रक मुज़फ़्फ़रपुर से सामान अनलोड कर वापस आ रहा था। इसमें करीब तीन सौ लीटर तेल था। ड्राइवर ने आराम करने के लिए ट्रक के हाइवे किनारे खड़ा किया। इसी दौरान लग्जरी कार और बाइक से आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए लुटेरों ने ट्रक को निशाना बनाया। ड्राइवर ने जब लुटेरों का विरोध किया तो उसपर पिस्टल तान दिया। मुंह खोलने या शोर मचाने पर गोली मार देने की धमकी दी। फिर भी ड्राइवर ने तेल लूटने का विरोध किया तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया। तेल को ड्रम में भरकर लुटेरे वहां से भाग गए। थानेदार अनूप कुमार ने बताया की शिकायत मिली है। लुटेरों की पहचान और गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।