पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:उर्स के तीसरे दिन किन्नर समाज ने दाता के मजार पर की चादरपोशी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेलकाता समेत देश के अलग-अलग राज्याें से आए किन्नर, निकाला चादर जुलूस

दाता मुजफ्फरशाह के उर्स के तीसरे दिन रविवार को किन्नर समाज की ओर से मजार पर चादरपोशी की गई। इससे पूर्व किन्नर श्यामा बाई के नेतृत्व में अखाड़ाघाट से करीब 200 किन्नर समाज के लोग गाजे-बाजे के साथ चादर जुलूस निकाला।

यूपी, बिहार, काेलकाता, दिल्ली समेत देश के अलग-अलग राज्याें से चादरपाेशी के लिए समाज के लाेग मुजफ्फरपुर में जुटे। वह गाते-नाचते हुए मजार शरीफ पहुंचकर चादरपोशी की। मौके पर राधा, खुशबू, लाली, सोनी, जूली आदि थीं।

उर्स कमेटी के मीडिया प्रभारी शशिरंजन वर्मा ने बताया, रविवार की शाम उर्स का समापन हो गया। तीसरे दिन भी सैकड़ों अकीदतमंदों ने मन्नतें मांगी और चादरपोशी की। मजार शरीफ पर लगातार लंगर का आयोजन किया गया। उर्स कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार महतो ने जिला प्रशासन व लाेगाें का उर्स में सहयोग करने पर आभार प्रकट जताया। मौके पर मो. लाडले, मुन्ना पांडेय, सुरेश कुमार, पप्पू कुमार समेत कई लाेग थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें