मुजफ्फरपुर में चाय बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट:चाय बनाने के दौरान घर में ब्लास्ट हुआ सिलेंडर, अंदर फंसे लोगों को कपड़े के सहारे बाहर निकाला गया; एक युवक घायल

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम।

मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। जिसके बाद घर के भीतर फंसे कुछ लोगो को आननफानन में निकाला गया। बुधवार दोपहर घर के भीतर गृहस्वामी की पत्नी व उसकी बेटी कमरे में फंस गई थी। जिसे कपड़े के सहारे कमरे से लोगो ने बाहर निकाला। वहीं, एक युवक घायल हो गया। आग से करीब 70 हजार के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। घटना सदर थाना क्षेत्र के डुमरी रोड की है, जहां एक मकान में अचानक सिलिंडर के विस्फोट होने से जोड़दार धमाका हुआ।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। इधर, घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गयी। बुधवार को रामचंद्र राय के दो मंजिले मकान पर उनका रेन्टर चाय बना रहा था। इसी दौरान वह पानी लाने के लिए चला गया था। इसी दौरान गैस से धुआं निकलने लगा। धीरे-धीरे अचानक से आग लग गई। इसमे रेंटर का हाथ भी जल गया। वहीं, मुझे और बेटी को कपड़े के सहारे कमरे से बाहर निकाला गया। अचानक आग लग गयी। इसके बाद लोगों की मदद से घर मे फंसे लोगों बाहर निकाला गया।

स्थानीय पप्पू ठाकुर ने बताया कि काफी तेजी से गैस फटने की आवाज सुनाई दी। रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकाला गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिला कमांडेंट गौतम कुमार ने बताया कि गैस लीकेज के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। इधर, घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन की।

खबरें और भी हैं...