पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • One Of The Criminals Escaped Injured By Police Bullets; Here There Is Talk Of The Driver Getting Shot, But The Police Is Refusing

मुजफ्फरपुर में पुलिस-शराब माफिया में मुठभेड़:पुलिस की गोली से एक अपराधी घायल होकर भागा; इधर चालक को गोली का छर्रा लगने की बात, लेकिन पुलिस कर रही इंकार

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साहेबगंज थाना, मुजफ्फपुर। - Dainik Bhaskar
साहेबगंज थाना, मुजफ्फपुर।

मुजफ्फरपुर में एक बार शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। मामला साहेबगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर पट्टी इलाके का है। बताया जा रहा है कि साहेबगंज थानेदार अनूप कुमार क्षेत्र में गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि इलाके में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। मौके पर पहुंचकर उन्होंने छापेमारी की। लेकिन, वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ। छापेमारी कर लौटने के क्रम में गश्त लगाने लगे।

रोकोटोको अभियान के तहत सभी वाहनों को रोका जा रहा था। तभी बाइक सवार दो युवकों को आता देख रुकने का इशारा किया। इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली पुलिस वाहन के सीट में जाकर लगी। इधर से पुलिस की तरफ से आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली अपराधी को लगी। इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

चालक को गोली का छर्रा लगने की बात :

कहा जा रहा है चालक को गोली का छर्रा लगा है। जिससे वह आंशिक रूप से ज़ख़्मी हो गया है। लेकिन, पुलिस की तरफ चालक या किसी पुलिसकर्मी को गोली लगने की बात से इंकार किया गया है। घटना के बाद पुलिस बल ने आसपास सघन छापेमारी की। लेकिन, कोई सफलता हाथ नहीं लगी। SPDO राजेश शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

सभी अस्पतालों में छानबीन :

इधर, घटना के बाद रविवार को पुलिस ने जिले के करीब सभी सरकारी और निजी अस्पतालों में छानबीन की। पुलिस को शक था कि गोली से ज़ख़्मी हुआ अपराधी कहीं न कहीं इलाज़ तो कराने के लिए भर्ती हुआ होगा। हालांकि, कहीं से उसके भर्ती होने की सूचना नहीं मिली।

दहल उठा था दियारा :

दो साल पूर्व भी पारु दियारा क्षेत्र में पुलिस और शराब माफिया के बीच 75 राउंड फायरिंग हुई थी। पूरा इलाका गोली की तड़तड़ाहट से दहल उठा था। बता दें कि पश्चिमी दियारा क्षेत्र में शराब माफियाओं के दबदबा कायम है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी शराब माफियाओं पर नकेल नहीं कस रहा है।

खबरें और भी हैं...