सप्तक्रांति एक्सप्रेस में BSF जवान से मोबाइल छीना:ट्रेन से कूदकर भागने के दौरान यात्रियों ने पकड़ा, चोर की जमकर की पिटाई

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जाने वाली सप्तक्रांति सुपरफास्ट से चोरी कर भाग रहे चोर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, बीएसफ जवान से मोबाइल छीनकर अराेपी ट्रेन से कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच वो पकड़ा गया। इसके बाद मोतिहारी में उसे उतारा गया। जहां से उसे मुजफ्फरपुर जीआरपी लाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपी ने मोबाइल छीनकर भागने की बात स्वीकार कर ली है। आरोपी काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर निवासी मो. शमीम उर्फ बेतिया है। शातिर पूर्व में भी कई बार नशा खिलाकर यात्रियों से लूटपाट व छिनतई के आरोप में जेल जा चुका है। कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से छूटकर आया था। इसके बाद फिर से मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम देने लगा। इसी दौरान वह पकड़ा गया।

मामले में जीआरपी थाने के दारोगा भवेश कुमार दिनकर ने बताया कि एक बीएसएफ के जवान से आरोपी ने सप्तक्रांति एक्सप्रेस में मोबाइल छीन लिया था। जवान मुजफ्फरपुर से बेतिया की ओर जा रहा था। इधर, आरोपी से पूछताछ की गई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...