पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सकरा बैंक डाका कांड:गिरफ्तार चारों अपराधियों को पटना पुलिस ने भेजा जेल

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुजफ्फरपुर पुलिस लेगी रिमांड पर, बैंक लूटने के बाद ऑटो से पटना पहुंचा था गिरोह

सकरा बंधन बैंक डाका कांड में दबोचे गए चारों अपराधियों को पूछताछ के बाद पटना के कंकड़बाग पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। अब पूरे मामले के खुलासे के लिए मुजफ्फरपुर पुलिस चारों अपराधियों को रिमांड पर लेगी। दो फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ व मुजफ्फरपुर पुलिस छापेमारी कर रही है।

उधर पटना के कंकड़बाग थाने में एसटीएफ इंस्पेक्टर अलय वत्स के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस से पूछताछ में अपराधियों ने वारदात से दाे दिन पहले बैंक की रेकी की बात कही है। दो बाइक से पहुंचे अपराधियों की एक बाइक मौके पर ही छूट गई। यह बाइक पुलिस के कब्जे में है। दूसरी बाइक काे अपराधियों ने रास्ते में छाेड़ दी और ऑटाे से फरार हाे गए। हालांकि, पुलिस को दूसरी बाइक का सुराग नहीं मिल सका है।

पटना के रास्ते में अपराधियों ने फिर ऑटो बदल लिया। करीब साढ़े 17 लाख रुपए के इस बैंक डाका कांड में एसटीएफ को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा। उसी आधार पर पटना के कंकड़बाग थाना स्थित दुसाधी पकड़ी 90 फीट रोड में पीपल पेड़ के निकट छापेमारी कर चार अपराधियों को दबोच लिया गया। अपराधियों की पहचान राहुल कुमार बखरी बेगूसराय, राहुल कुमार समस्तीपुर, सुधीर शर्मा समस्तीपुर व नीतीश कुमार भगवानपुर बेगूसराय के रूप में हुई। बखरी निवासी राहुल के पीठ पर लाल बैग मिला। उसी में 16 लाख 59 हजार 110 रुपए बरामद हुए।

सकरा के पप्पू व समस्तीपुर के राजेश की तलाश
पटना के एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस को सकरा के पप्पू और समस्तीपुर के राजेश सहनी की तलाश है। राजेश सहनी ने ही गैंग को एकत्र किया था। डाका के बाद रोड़ेबाजी में भगवानपुर बेगूसराय का नीतीश जख्मी
हो गया था। उसका पटना में इलाज कराया गया। इसलिए लूट की राशि का बंटवारा नहीं हो सका था।

डाका की राशि में 2 हजार से 5 रुपए तक के नोट
अपराधियों के पास से बरामद नकदी में दो हजार से लेकर 5 रुपए तक के नोट शामिल हैं। बरामद राशि कंकड़बाग पुलिस की सुरक्षा में है। अपराधियों के पास से हथियार बरामदगी के कारण कंकड़बाग थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser