हड्डियों से लदा ट्रक पकड़ाया, चालक की जमकर पिटाई:मुजफ्फरपुर में प्रतिबंधित मांस की आशंका पर लोगों ने पकड़ा, छपरा से जा रहा था समस्तीपुर

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
जब्त ट्रक।

प्रतिबंधित मांस की आशंका पर स्थानीय लोगों ने हड्डियों से भरे एक ट्रक को पीछाकर पकड़ लिया। हड्डियां देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद चालक की जमकर पिटाई शुरु कर दिया गया। मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर के समीप की है। घटना के दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। वही, लोगो मे इसकी सूचना सदर पुलिस को दिया।

सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने ट्रक चालक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में लिया। जबकि, ट्रक को जब्त कर लिया गया है। इधर, चालक से थाने पर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा कि चालक छपरा का रहने वाला है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह छपरा से जानवरों की हड्डियां लेकर निकला था। उसे समस्तीपुर पहुंचाना है। इधर, स्थानीय लोगों के अनुसार गोबरसही इलाके से ट्रक गुजर रही थी। उसमें से तेज गंध आ रही थी। लोगो ने आशंका जताया कि उसमें प्रतिबंधित मांस है। जिसे तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। इसके बाद उसका पीछा कर रुकवाया गया।

इस दौरान चालक ने कहा कि ट्रक में कचरा रखा हुआ है। लेकिन, तेज गंध आने पर तलाशी ली गई। तलाशी में ट्रक से भारी मात्रा में जानवर का हड्डी मिला है। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि हड्डियों से लदा एक ट्रक जब्त की गई है। चालक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हड्डियां किस जानवर की हैं, उसकी जांच करवाई जा रही है। जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल छानबीन जारी है।