मोबाइल छीन भाग रहे दो शातिरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:महिला से मोबाइल छिनतई कर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने दबोचा, लाठी-डंडे से जमकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
मोबाइल छीन भाग रहे दो शातिरों को लोगों ने जमकर पीटा।

जिले के दरधा क्षेत्र के मारकन चौक के समीप एक महिला से मोबाइल छीन भाग रहे दो शातिरों को लोगों ने दबोच लिया। जहां दोनों को स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई। बाद में मारकन चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोनों को भीड़ की चुंगल से बचाकर हिरासत में लिया। भीड़ ने उसकी हाई स्पीड बाइक को डंडे और पत्थर से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। पूछताछ करने पर दोनों ने वैशाली जिले का रहने वाला बताया है।

घटना की सूचना के बाद आधा घण्टा तक सकरा थाने की पुलिस वाहन लेकर नहीं आयी। देरी होने के कारण बार-बार भीड़ उग्र हो रही थी। दोनों को मारने पर उतारू थे। स्थिति गम्भीर होता देख चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी दोनों को बस में बैठाकर सकरा थाना ले गए। पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक महिला से छीन लिया मोबाइल:

स्थानीय लोगों ने बताया गांव की एक महिला मोबाइल से बात करते हुए जा रही थी। इसी दौरान दोनों पीछे से पहुंचे और झपट्टा मारकर महिला के हाथ से मोबाइल छीन लिया। पीड़िता ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों में घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। सन्तुलन बिगड़ने के शातिर बाइक से गिर गए और उठकर भागने लगे। इसके बाद लोगों ने दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पिटाई की। फिर एकदूसरे को गमछा से बांध दिया और डंडे से पीटने लगे।

परेशान हैं इलाके के लोग:

दुकानदारों ने बताया हाल के दिनों में मोबाइल छिनतई की कई घटनाएं यहां पर घटी है। जनता परेशान हो चुकी है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आशंका जता रहे हैं की यही गिरोह क्षेत्र में उत्पात मचा रहा है। कहते हैं की आज भी इतना गम्भीर मामला था। बावजूद इसके सकरा थाना की पुलिस वाहन लेकर समय पर नहीं पहुंची। अंत मे बस में बैठाकर दोनों को ले जाया गया।

खबरें और भी हैं...