पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:पीएम ने मन की बात कार्यक्रम में लोगों से मास्क पहनने व वैक्सीन लेने की अपील की, अफवाह पर नहीं दें ध्यान

मैनाटांड़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रमपुरवा में पीएम की मन की बात सुनते राज्य सभा सांसद व अन्य। - Dainik Bhaskar
रमपुरवा में पीएम की मन की बात सुनते राज्य सभा सांसद व अन्य।
  • ऑक्सीजन टैंकर की सप्लाई में जुटी जल, थल, वायु सेना की तारीफ की
  • यास तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति जताई संवेदना

प्रखंड मुख्यालय से सटे रमपुरवा गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को रविवार के दिन राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दूबे ,भाजपा कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने सुना। मौके पर मन की बात के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यास तूफान के चलते मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि लोगों ने मजबूती से इस संकट से लड़ाई लड़ी है।

पीएम ने बातचीत में एनडीए सरकार के सात साल पूरा होने को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि इन सात सालों में जो भी उपलब्धियां हासिल की गई है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के संकट की इस घड़ी में डॉक्टरों-नर्सों ने अपनी चिंता छोड़कर लोगों की मदद की है।

पीएम मोदी ने इस दौरान ऑक्सीजन टैंकर की सप्लाई में जुटी जल, थल, वायु सेना की तारीफ की। पीएम मोदी ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए वैक्सीनेशन भी कराने की अपील की। वहीं लोगों के बीच सासंद ने मास्क और सेनेटाइजर का भी वितरण किया। मौके पर जिला उपाध्यक्ष अर्जुन सोनी, मंडल अध्यक्ष अनिल पटेल,नरेंद्र प्रसाद, डॉ धनंजय कुमार त्रिपाठी, कृष्णा दास , रमेश यादव, पप्पू चौधरी, राजेश कुमार पांडेय जितेंद्र कुमार ,सुनील कुमार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...