पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:भाेज में पुलिस मुखबिर ने की फायर डीएमसीएच के डॉक्टर के भाई जख्मी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर थाना के रतवारा में घटी घटना, जख्मी काे सदर अस्पताल में कराया भर्ती

सदर थाने के रतवारा में डाॅ. राजेश कुमार के यहां हाे रहे पितृ भाेज में पड़ाेस के पुलिस मुखबिर इंडियन राय ने पिस्टल से गाेली चलाई। इसमें डॉक्टर के मौसेरे भाई अमित कुमार के पांव में गाेली लग गई। वह सीवान के दराैधा गांव से भाेज में शामिल हाेने आए हुए थे, जबकि डाॅ. राजेश की डीएमसीएच में तैनाती है।

गाेली मार कर भाग रहे आरोपी इंडियन राय काे लाेगाें ने घेर कर दबाेच लिया और पिटाई की। फिर सदर थाना पुलिस काे सूचना दी गई। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचते ही इंडियन काे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

परिजनों ने घायल अमित काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। देर रात ऑपरेशन कर गोली निकाली गई। उनकी जान खतरे से खाली है। अमित नाेएडा में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत हैं। डाॅ. राजेश के भाई अधिवक्ता राकेश कुमार ने बताया कि उनके पिता हरिलाल प्रसाद की हाल में ही मृत्यु हुई है।

घर पर उनका पितृ भाेज आयोजित किया गया था। इसमें सारे नाते रिश्तेदार अाए हुए थे। सीवान के दरौंधा से माैसेरे भाई अमित कुमार भी आए हुए थे। पड़ाेस का इंडियन राय अपने चार पांच साथियों के साथ आया हुआ था। वह पिस्टल लेकर भाेज के दाैरान चमका रहा था। उसने पिस्टल से फायर कर दिया।

गाेली मौसेरे भाई अमित के पांव में लगी। वह चिल्लाने लगे। गाेली लगने के बाद इंडियन राय का अन्य साथी भाग गया। लेकिन, मौजूद लाेगाें ने मुख्य आरोपी काे दबाेच लिया। अधिवक्ता ने बताया कि इंडियन राय खुद काे सदर थानेदार संजीव सिंह निराला का दाहिना हाथ बताता है।

उसने गिरफ्तारी के बाद देख लेने की धमकी भी दी। उसके खिलाफ पूर्व से भी लूट व फायरिंग आदि के मामले थाने में दर्ज हैं। उसके मोबाइल की जांच से स्पष्ट हाे पाएगा कि दिनभर में कितनी बार वह थानेदार से बात करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser