पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:परीक्षा फर्जीवाड़ा के शातिरों काे पुलिस करेगी रिमांड, सिपाही, रेल, एसएससी व बीएमपी परीक्षा से संबंध

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के बोरिंग रोड में परीक्षा फर्जीवाड़ा रैकेट में धराए शातिरों को मुजफ्फरपुर पुलिस भी रिमांड पर लेगी। गिरोह के सरगना उज्ज्वल से पूछताछ की जाएगी। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पटना पुलिस से संपर्क साधा गया है। एक पुलिस अधिकारी को शातिरों के स्वीकारोक्ति बयान की प्रति लेने लेने पटना भेजा गया है। इसी आधार पर मुजफ्फरपुर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। यहां सदर थाने में रेलवे भर्ती बोर्ड व एसएससी और मिठनपुरा में सिपाही भर्ती व बीएमपी भर्ती में फर्जीवाड़े का केस लंबित है। इन परीक्षाओं में फर्जी परीक्षार्थी और ब्लूटूथ से चोरी करने वाला पकड़ा गया था।

जनवरी में सिपाही भर्ती में धराए परीक्षार्थी ने रैकेट का किया था खुलासा

जिला स्कूल सेंटर पर 12 जनवरी को बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा में ब्लूटूथ डिवाइस के साथ पटना के दुल्हिन बाजार निवासी धनंजय कुमार को पकड़ा गया था। धनंजय ने तीन लाख रुपए लेकर परीक्षा पास कराने के बड़े नेटवर्क का खुलासा किया था। पुलिस को बताया था कि पटना में उसने रैकेट के सरगना से सब कुछ तय कर लिया था। पूरे राज्य में 550 केंद्रों पर 6.68 लाख परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे। धनंजय समेत कई फर्जी परीक्षार्थी अलग-अलग केंद्रों पर आधुनिक तकनीक के जरिए नकल करते पकड़े गए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें