पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:फोरलेन पर एक माह में लूटपाट की 6 वारदात के बाद जागी पुलिस, अब विशेष टीम हाईवे पर करेगी पेट्रोलिंग

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पटियासा से बखरी व अहियापुर के बीच तीन किलाेमीटर में हाईवे पर ज्यादातर वारदात

अहियापुर के बखरी व पटियासा में दरभंगा फाेरलेन पर तीन किमी. के बीच बीते एक माह के दाैरान लूटपाट की 6 वारदात के बाद एसएसपी जयंत कांत ने हाईवे पर विशेष पेट्राेलिंग टीम का गठन किया है। शाम 7 से रात 11 बजे तक हाईवे पर पेट्राेलिंग के लिए पुलिस लाइन से एक टीम रवाना जाएगी। ज्यादातर वारदात इसी अवधि के दाैरान हुई है।

पटियासा से पीछे लगे ठेकेदार के पुत्र काे लूट की काेशिश में मार दी थी गाेली | 8 जुलाई काे शरफुद्दीनपुर निवासी ठेकेदार दिलीप चाैधरी के पुत्र कृष्णनंदन कुमार काे पटियासा से पीछे लगे बाइक सवार अपराधियाें ने बखरी में लूटपाट के प्रयास में गाेली मार दी थी।

वसूली कर लौट रहे फाइनेंस कर्मी से छीन लिए 45 हजार रुपए व माेबाइल | गरहा से वसूली कर अा रहे फाइनेंस कंपनी के कर्मी सूरज कुमार के मोबाइल व रुपए समेत बैग बाइक सवार अपराधियाें ने 19 जुलाई काे बखरी में हथियार के बल पर छीन लिया।

बाजार समिति में बाइक सवार बदमाशाें ने चालक से की थी लूटपाट | बाजार समिति के पास नासिक से माल लेकर अाए ट्रक चालक माे. मुस्लिम से बाइक सवार तीन अपराधियाें ने हथियार के बल पर लूटपाट की थी। इससे गुस्साए समिति के व्यापारियाें ने सड़क पर उतरे थे। मुस्लिम व कृष्णनंदन काे गाेली मारने वाले अपराधियाें का हुलिया एक जैसा था।

खबरें और भी हैं...