पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:मोतीझील ओवरब्रिज के नीचे बाइक पार्किंग के लिए तैयारी फिर शुरू, सीसी कैमरे भी लगेंगे

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोतीझील में अब शौचालय भी बनवाएगा निगम, सुलभ शौचालय से करेगा करार

नगर निगम फिर मोतीझील ओवरब्रिज के नीचे एक हजार बाइक पार्किंग की तैयारी कर रहा है। वाहन पार्किंग में पूरी नजर रखने के लिए इस बार क्लोज सर्किट कैमरे भी लगवाए जाएंगे। नगर निगम के इंजीनियर को पार्किंग के लिए जगह चिह्नित करने की जवाबदेही साैंपी गई है।

मोतीझील में अवैध पार्किंग की वजह से ट्रैफिक की सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है। मोतीझील में सात सीटेड शौचालय बनाने के लिए भी नगर निगम सुलभ शौचालय से एग्रीमेंट करने जा रहा है। नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय का कहना है कि मोतीझील में अब तक कहीं शौचालय नहीं है। जबकि, सबसे ज्यादा मार्केटिंग के लिए लोग इसी इलाके में पहुंचते हैं। अगले दो-तीन दिनों में शौचालय बनाने का एग्रीमेंट हाे जाएगा। पार्किंग की व्यवस्था के लिए इंजीनियर को टास्क दिया गया है।

दूसरी तरफ डीएम आवास से कंपनीबाग तक नो वेंडिंग जोन घोषित किया जाना है। इसके लिए नगर निगम को बुधवार से ही माइकिंग शुरू करनी थी, जो नहीं हो सकी। बताया गया कि गुरुवार से माइकिंग की जा सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें