मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की लाश मिली:सिर में लगी गोली, शव के पास पिस्टल बरामद; पंचायत चुनाव में हार गई थी पत्नी

मुजफ्फरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

मुजफ्फरपुर के पानापुर में प्रॉपर्टी डीलर की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है। उसके सिर में गोली लगी है। घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। कोई हत्या का आरोप लगा रहा तो कोई आत्महत्या की बात कह रहा है।

हालांकि, परिजनों का कहना है कि चुनावी रंजिश में हत्या की गई है। मृतक की पहचान हरचंदा के मोहम्मद निजाम (35) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि उसकी पत्नी रिहाना खातून इस साल पंचायत समिति सदस्य की उम्मीदवार थी, लेकिन चुनाव हार गई थी।

लाश मिलने की सूचना पर पानापुर ओपी प्रभारी सुशील सिंह मौके पर पहुंचे। आसपास छानबीन की तो मौके से एक पिस्टल मिली है। आशंका जताई जा रही है कि गोली इसी से चली होगी। पुलिस पिस्टल को FSL जांच के लिए भेजेगी।

झेलना पड़ा लोगों का आक्रोश

पुलिस जब घटनास्थल पर जांच को पहुंची तो उसे लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। लोग हत्या की बात बोलकर अविलंब गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हल्ला-हंगामा शुरू हो गया। आक्रोशितों ने शव उठाने से रोक दिया। बाद में पुलिस ने समझाकर सभी को शांत कराया। ओपी प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। परिजन का जो बयान होगा उसी आधार पर FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सभी बिंदुओं पर चल रही जांच

इधर, मामले को लेकर DSP कुमार अभिषेक आनंद ने बताया, 'पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। क्योंकि घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। परिजन जब तक स्पष्ट जानकारी नहीं देंगे। कुछ कहना मुश्किल है। चुनावी रंजिश को ध्यान में रखते हुए जांच चल रही है। मृतक का पूर्व का किसी से विवाद रहा हो तो उसे भी देखा जा रहा है।'

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद कांटी विधायक इसराइल मंसूरी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं...