पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:बाढ़ में डूबे शेखपुर ढाब के तीन घरों से ~17 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अहियापुर के शेखपुर ढाब के घरों में बाढ़ का पानी घुसा हुआ है। अपने-अपने घर बंद कर कोई रिश्तेदार के घर तो कोई सड़क पर शरण लिए हुए हैं। इस बीच बेखौफ चोरों ने शेखपुर ढाब में ठेकेदार रविरंजन प्रसाद सिंह, किराना दुकानदार मुकेश कुमार गुप्ता और कोचिंग संचालक आलोक कुंवर के घर का ताला तोड़ कर सोना-चांदी के गहने, कपड़ा व नकदी समेत 17 लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। तीनों गृह स्वामियों ने संयुक्त रूप से अहियापुर थाने में आवेदन दिया है।
अंडी गोला में गोदाम का ताला तोड़ कर चावल-दाल भरे बोरे चोरी

जलजमाव से घिरे अंडी गोला में गल्ला कारोबारी संतोष कुमार के गोदाम का ताला तोड़ कर चोरों ने भारी मात्रा में चावल और दाल चोरी कर ली। उन्होंने नगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। आशंका है कि गोदाम के पास कोई वाहन में चावल-दाल के बोरे लाद कर ले जाए गए। कारोबारियों ने बताया कि अंडी गोला इलाके में पुलिस नियमित गश्त पर नहीं पहुंच पा रही है। इस वजह से चोरी की वारदात बढ़ी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें