समीर अहमद पर यूपी के अधिवक्ता की बेटी का आराेप:सऊदी अरब में खुद को इंजीनियर बता शादी का प्रस्ताव, झांसा देकर 1.49 लाख की ठगी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

बेटी की शादी का मैरिज साइट पर इश्तेहार डालना यूपी के एक अधिवक्ता काे महंगा पड़ गया। सऊदी अरब में इंजीनियर होने की झूठी बात बता कर उनसे 1.49 लाख की ठगी कर ली गई। आराेप चंदवारा मुगल मस्जिद के समीप का निवासी समीर अहमद पर लगा है। इस संबंध में युवती के अधिवक्ता पिता यूपी के प्रयागराज निवासी रईस अहमद ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई हैै।

बताया है कि शादी का विज्ञापन देखने के बाद आरोपी ने उनसे संपर्क किया था। बताया था कि वह सऊदी अरब में इंजीनियर है। उसकी अच्छी खासी सैलरी है। जिसके बाद शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। तीन-चार साल तक आरोपी फाेन पर बातचीत करता रहा। जब उन्होंने शादी की बात आगे बढ़ाई तो जनवरी में आने की बात कही।

बताया कि आराेपित समीर अहमद मार्च 2022 के बाद दो बार उनके घर अाया। शादी की बात आगे बढ़ाने के लिए जब उसे माता-पिता काे बुलाने के लिए कहा, ताे वह टालमटाेल करने लगा।

इसी बीच आराेपित ने बेटी से कहा कि उसका बैंक अकाउंट बंद हाे गया है। अभी दिल्ली में हूं। मेरे पास बिल्कुल रुपए नहीं है। उसने चंदवारा पक्कीसराय चाैक स्थित एसबीआई समेत दो खाते का नंबर दिया, जिसमें बेटी रुपए डालती रही। इस तरह 1.49 लाख रुपए की ठगी कर ली।

खबरें और भी हैं...