पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध-प्रदर्शन:3 माह से जलजमाव झेल रहे लोगों में भड़क रहा आक्रोश सुभाष नगर और रामदयालु नगर इलाके में विरोध प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामदयालु में सुबह गड्‌ढे में फंसकर हादसा होने पर गुस्साए लोग, सुभाष नगर व साकेतपुरी में अब भी जलजमाव

जलजमाव से आक्रोशित लोगों ने रविवार को रामदयालु स्टेशन के पास और बीबीगंज में हाईवे पर विरोध प्रदर्शन किया। रामदयालु स्टेशन के निकट रोड जामकर हंगामा किया, टायर जलाए व नारेबाजी की। भगवानपुर पंचायत के सुभाष नगर, साकेतपुरी व अलकापुरी में जलजमाव झेल रहे लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। रविवार की सुबह बीबीगंज में एनएच जाम कर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इससे रामदयालु से चांदनी चौक के बीच यातायात ठप पड़ गया। लोगों ने कि 3 माह से वे पानी से घिरे हैं।

पानी कैसे निकलेगा, इसे लेकर न कोई राजनेता बोल रहा है न प्रशासनिक अधिकारी गंभीर हैं। एनएच से सटा मोहल्ला होने पर भी घर से निकलना दूभर है। मोहल्ले में एंबुलेंस तक नहीं आ सकता। रोड जाम की सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने लोगों को शांत कराया। भगवानपुर पंचायत की मुखिया सोनी ठाकुर ने कहा कि 10 दिन पहले डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक में कहा गया था कि नगर निगम जलनिकासी के उपाय कर रहा है। उधर, शहर के कई अन्य इलाकों में भी लोग जलजमाव से अब भी परेशान हैं।

रामदयालु स्टेशन के निकट गड्ढे में गिर कर जख्मी हो रहे हैं लोग

रामदयालु स्टेशन के निकट सड़क पर उतरे लोगों का कहना है कि हल्की बारिश के बाद भी सड़क पर घुटने भर पानी लग जाता है। सड़क पर इतने बड़े-बड़े गड्ढे हैं कि रोजाना लोग गिर कर गंभीर जख्मी हो जाते हैं। रविवार सुबह भी हादसा हुआ। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने प्रशासन से कहा कि कम से कम मलबा डाल कर सड़क पर गड्ढों को भरवाया जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें