पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंवाद:एनडीए पर जनता का विश्वास है, इसे हम किसी भी हाल में टूटने नहीं देंगे: सुरेश

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनसंवाद में कहा- फिर सेवा का मौका दें तो शहर को विकसित बनाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों के कारण एनडीए पर जनता का अत्यधिक विश्वास है। इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे। विकास के लिए राजग गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुजफ्फरपुर से अंतिम चुनाव लड़ रहा हूं। फिर सेवा का मौका दें। मुजफ्फरपुर को सर्वश्रेष्ठ नगरी के साथ विकसित श्रेणी में खड़ा करना ही अब जीवन का उद्देश्य है।

ये बातें नगर विकास एवं आवास मंत्री सह भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार शर्मा ने अपने जनसंवाद कार्यक्रमों में जनता के समक्ष कही। शुक्रवार को उन्होंने शहर के वार्ड-44, वार्ड-39 के बीबी जान लेन, यादव नगर, इस्लामपुर, वार्ड-37 के पासवान टोला, नवयुवक समिति के पास तथा वार्ड-31 में जनसंवाद किया।

इन कार्यक्रमों में वार्ड पार्षद कृष्णा महतो, केपी पप्पू, विकास सहनी, राकेश केसरी, राजेश गुप्ता, संजीव कुमार, नवल सुरेका, सकलदेव पासवान, मनोज गुप्ता, नीलेश वर्मा, मनीष कुमार, सौरभ कुमार, माधुरी गुप्ता, पंकज प्रकाश, पवन दूबे, विवेक कुमार, साकेत कुमार आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें