पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:होटल से गिरफ्तार सोनीपत के शराब तस्करों की निशानदेही पर दरभंगा में छापे, मैनेजर से पूछताछ

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनीपत के कारोबारी को दरभंगा भी पहुंचानी थी शराब की खेप, लेनदेन की जानकारी जुटा रही पुलिस

सदातपुर के शहंशाह होटल से गिरफ्तार सोनीपत के शराब तस्करों की निशानदेही पर बुधवार की देर रात पुलिस टीम ने दरभंगा में छापेमारी की। शहर में भी कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। पुलिस होटल सील करने के बाद मैनेजर व होटल मालिक पूर्व मुखिया टुन्ना सिंह की भूमिका की भी जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि गोपालगंज में एंबुलेंस में शराब बरामदगी के बाद एंबुलेंस चालक अनिल ने पूछताछ में शहंशाह होटल में सोनीपत के शराब कारोबारी के ठहरने की बात कही थी। इसी पर होटल में छापेमारी कर हरियाणा के सोनीपत निवासी ज्ञानेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार और बरेली के ऋषि कपूर को गिरफ्तार किया गया।

तस्करों से पूछताछ में दरभंगा में भी शराब डिलीवरी की साजिश का खुलासा हुआ। फिर देर रात तक दरभंगा में भी कई जगह छापेमारी की गई। हालांकि, किसी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। अंचल अधिकारी शिवशंकर गुप्ता की मौजूदगी में मंगलवार अ‌ाधी रात काे ही होटल को सील कर दिया गया था।

एएसपी सैयद इमरान मसूद के अनुसार सोनीपत व बरेली के कारोबारी की गिरफ्तारी हुई है। इनसे बरामद कागजात व मोबाइल फाेन की जांच की जा रही है। रुपए के लेनदेन की भी जानकारी जुटाई जा रही है। पूर्व के मामलों को देखते हुए पुलिस होटल संचालक की भूमिका की भी जांच कर रही है। हिरासत में लिए गए मैनेजर की लंबे समय से होटल में तैनाती है। धंधे की सभी जानकारी है। बावजूद इसके रजिस्टर ढंग से मेंटेन नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें