पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जिले भर में शराब के अड्डाें पर छापेमारी, बाेचहां में महिला समेत 4 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरा की दरगाह मांझी टोला में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत होने के बाद जिले भर में पुलिस प्रशासन ने शराब बरामदगी के लिए छापेमारी की और कई जगहों पर देसी शराब जब्त करने के बाद शराब निर्माण के अड्डाें काे ध्वस्त कर दिया। बोचहां पुलिस ने पुलिस बल के साथ सर्फुद्दीनपुर, सलहां, पिरखपुर कन्हारा, भट्टापर सहित कई जगहों पर सघन छापेमारी की।

इस दौरान एक महिला समेत 4 शराब तस्कराें को पकड़ा। वहीं, सलहा गांव से 5 लीटर देसी शराब बरामद की। शराब के अड्डे पर मिली ताड़ी, बर्तन व झोपड़ी को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया। सरैया में पुलिस ने प्रखंड कार्यालय के निकट महादलित बस्ती में अभियान चलाकर शराब की भट्ठियां नष्ट कर दी। इस दौरान 400 से अधिक गैलन, शराब बनाने के लिए रखी कच्ची सामग्री को नष्ट कर दिया।

258 लीटर शराब के साथ धराए वार्ड सदस्य समेत तीन को जेल
दुबहा निवासी पंकज राय, सकरा मंसूरपुर के वार्ड सदस्य उदय शंकर कुमार व टुनटुन सहनी को 258 लीटर शराब के साथ दबोचा गया था। तीनाें काे जेल भेज दिया गया। साहेबगंज में पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी कर करीब 15 हजार लीटर अर्द्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट कर दिया।

वहीं, 8 लीटर शराब बरामद की। मोतीपुर में उत्पाद निरीक्षक राजेश पटेल के नेतृत्व में छापेमारी टीम ने मोतीपुर बाजार के सब्जी मंडी में चाय की दुकान से 11 लीटर विदेशी शराब बरामद की। कथैया पुलिस ने परोहा सेंटर चौक के पास से 5 लीटर देसी शराब के साथ चंदेश्वर दास को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने संडा गांव में घर के पीछे से शराब बरामदगी के मामले में महिला और उसके चार अबोध बच्चों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें