पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मकान में काम कर रहे राज मिस्त्री को मार डाला, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरैया थाना क्षेत्र के विशुनपुर बसंत बसैठा गांव में बुधवार की रात एंबुलेंस से मजदूर की लाश पहुंचते ही अफरातफरी मच गई। परिजन लाश लेकर सीधे एसकेएमसीएच पहुंच गए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव गुरुवार की दोपहर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मजदूर गांव का मोतीलाल सहनी (37) था।

मृतक के पिता रामनाथ सहनी ने मेडिकल ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया है। उसने ठेकेदार राजीव कुमार ठाकुर व मुंशी विजय कुमार ठाकुर पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। उसने बताया कि मेरा पुत्र मोतीलाल सहनी राजमिस्त्री का काम करता था। मनियारी थाना क्षेत्र के काजीइंडा में नवनिर्मित मकान में प्लास्टर का काम कर रहा था। मजदूरी को लेकर हुआ था विवाद | साथ में काम कर रहे मजदूर उपेंद्र कुमार बताया कि मजदूरी मांगने को लेकर बुधवार की सुबह विवाद हुआ था। जिसके बाद ठेकेदार व मुंशी शाम में हिसाब करने की बात कही। शाम में हिसाब करने के दौरान मोतीलाल के साथ मारपीट कर हत्या कर दी गई।

हिसाब के दौरान उपेंद्र हाथ पैर धोने चला गया था, आया तो मोतीलाल को मृत देखा। इसके बाद बोलेरो से शव लाद कर एक पेट्रोल पंप के पास आया। वहां से एंबुलेंस में शव रखकर उपेंद्र के साथ गांव भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें