पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:भगवानपुर ओवरब्रिज के सर्विस लेन की मांगी रिपोर्ट, सड़कों के बीच से हटेंगे बिजली व टेलीफोन खंभे

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के भगवानपुर रेल ओवरब्रिज के दोनों सर्विस लेन के निर्माण से संबंधित पूरी रिपोर्ट डीएम प्रणव कुमार ने एनएचएआई से मांगी है। उन्हाेंने भगवानपुर ओवरब्रिज के दाेनाें सर्विस लेन का निर्माण पूरा करने के व शहर की सड़कों से जाम की समस्या का समाधान के लिए बेकार बिजली व टेलीफोन के पाेल हटाने का निर्देश दिया है।

जाम की समस्या से निजात के लिए प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान काे डीएम ने जारी रखने का निर्देश दिया। उन्हाेंने गुरुवार काे जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं को शीघ्र पूर्ण करने काे निर्देश दिया। शहरी क्षेत्र की महत्वपूर्ण सड़कों के बीच या फिर किनारे से काफी अंदर सड़क पर लगाए गए बेकार टेलीफोन और बिजली के पोल के कारण जाम लगने की बात कही।

लीज गलत, अब खाली करना होगा माॅर्केट

वर्ष 1999 में स्टेशन राेड में नगर निगम से गलत तरीके से लीज पर लिए गए मार्केट काे खाली करने का आदेश दिया गया है। नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने हाेटल सिद्धार्थ के श्रीधर वर्मा काे नाेटिस देकर लीज एग्रीमेंट अवैध घाेषित करते हुए 15 दिनाें के अंदर परिसर खाली कर निगम काे हैंडओवर करने के लिए कहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser