पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटिकट होते ही टूटी दलीय आस्था:औराई से राजद विधायक सुरेंद्र कुमार और साहेबगंज से भाजपा के राजू सिंह लड़ सकते हैं निर्दलीय

मुजफ्फरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाेचहां से बेबी काे टिकट का भराेसा, ताे साहेबगंज में पेच फंसा

सीट और टिकटों का बंटवारा शुरू होते ही गठबंधनों में घमासान मचने लगा है। बेटिकट हाेते ही नेताओं के बोल बदलने लगे। दलीय आस्था टूटने लगी। औराई से 2015 जीते राजद विधायक सुरेंद्र कुमार खफा हैं। क्याेंकि, यह सीट महागठबंधन में भाकपा माले के हिस्से में चली गई। उन्होंने गुरुवार को समर्थकों संग बैठक कर निर्दलीय लड़ने पर राय ली।

हालांकि, अभी उन्होंने पत्ते नहीं खाेले हैं। राजद जिलाध्यक्ष ने कहा- बैठक की जानकारी मिली है, लेकिन क्या हुआ पता नहीं। एनडीए भी असंतोष से अछूता नहीं है। भाजपा में वैसे जिले की किसी सीट पर उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन, भाजपा के हिस्से की दाे सीटें बाेचहां और साहेबगंज दाे दिन पहले वीआईपी काे देने से मामला उलझ गया है।

बाेचहां से बेबी काे टिकट का भराेसा, ताे साहेबगंज में पेच फंसा
वीआईपी के खाते में सीट जाने से भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष बोचहां विधायक बेबी कुमारी और साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू सिंह का टिकट फंस गया। राजू सिंह दो दिन पहले तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना रोल मॉडल मान पार्टी का गुणगान करते नहीं थकते थे।

अब निर्दलीय लड़ने की तैयारी है। वीआईपी या लोजपा में जाने का रास्ता भी खुला है। वह दिल्ली दरबार में डेरा जमाए हुए हैं। बेबी कुमारी को भरोसा है कि वीआईपी को सीट मिलने पर भी टिकट उन्हें ही मिलेगा, लेकिन संशय ताे है ही।

मीनापुर में कार्यकर्ता मनोज कुमार के खिलाफ
जदयू के पूर्व विधायक मनोज कुमार को मीनापुर से टिकट मिला है। इससे प्रखंड जदयू अध्यक्ष पंकज किशोर पप्पू ने कार्यकर्ताओं संग बैठक में नाराजगी जताई। बगावत की आवाज बुलंद हुई। स्थानीय बनाम बाहरी का नारा भी गूंजा। मनोज कुमार से पार्टी सिंबल वापस लेकर पंकज किशोर पप्पू या किसी अन्य स्थानीय को टिकट नीं देने पर प्रखंड अध्यक्ष से बूथ अध्यक्ष तक ने इस्तीफे का निर्णय लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें