पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में हादसा, विरोध में बवाल:हाइवे पर बेलगाम बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, कांटी में तेज रफ्तार बोलेरे ने अधेड़ को ठोकर मारी

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के अलग-अलग जगहों पर दो सड़क हादसे हुए। इसमें महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज किया जा रहा है। पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्थित हाईवे की है। जहां एक बेकाबू बस ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। इसमे एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, घटना पर स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई। भीड़ को देखकर खलासी मौके से फरार हो गया। जबकि, बस चालक पकड़ा गया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। बस में तोडफ़ोड़ कर दिया गया। लोगों का आक्रोश देख बस में बैठे यात्री उतर गए।

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। घायल महिला भीखनपुरा की रहने वाली गुड़िया सिंह बताई जा रही है। जबकि, बस को जब्त कर लिया गया। वहीं, चालक को आक्रोशित लोगों ने बंधक बना लिया। पुलिस द्वारा काफी समझाने पर लोगो ने उसे पुलिस के हवाले सौपा।

कांटी में तेज रफ्तार बोलेरो ने अधेड़ व्यक्ति को मारी ठोकर, हालत नाजुक

कांटी थाना क्षेत्र के छिन्मस्तिका मंदिर के समीप रविवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार बोलेरो ने एक अधेड़ को ठोकर मार दिया। इसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। वहीं, घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

इधर, घटना की सूचना पर कांटी थानेदार कुंदन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घायल की पहचान रतनपुरा कांटी निवासी 70 वर्षीय मदन पांडे रूप में हुई है। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि मदन पांडे का लेफ्ट हाथ फैक्चर हो गया है। साथ ही सिर में गंभीर चोट लगी है। प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। उधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं...