यात्री सुविधा:पथ परिवहन निगम की काठमांडू व जनकपुर एसी बस सेवा फिर हुई शुरू

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इमलीचट्टी से काठमांडू के लिए बस रवाना करते डिपो अधीक्षक। - Dainik Bhaskar
इमलीचट्टी से काठमांडू के लिए बस रवाना करते डिपो अधीक्षक।

पथ परिवहन निगम की काठमांडू व जनकपुर बस सेवा गुरुवार काे फिर शुरू हाे गई। शुक्रवार काे दूसरे दिन भी बड़ी संख्या में यात्री काठमांडू गए। हालांकि, सीटें फुल हाेने के कारण काठमांडू में कुछ यात्रियाें काे अगले दिन आने के लिए कहा गया। यह बस शाम 4 बजे इमलीचट्टी बस डिपाे पहुंची, जहां डिपाे अधीक्षक सुमन कुमार ने यात्रियाें का स्वागत कर यात्रा के संबंध में जानकारी ली।

क्षेत्रीय प्रबंधक आशीष पांडेय ने बताया कि बस सेवा का शुभारंभ पर 10 सवारी पटना से और 15 लाेगाें ने मुजफ्फरपुर से यात्रा की। शुक्रवार काे काठमांडू में 50 यात्रियाें ने सीट बुक कराई थी। बता दें कि फरवरी-2020 से बंद बस काे गुरुवार काे पटना से प्रशासक श्याम किशाेर ने हरी झंडी दिखा रवाना किया।

यात्रियाें की सुविधा के लिए दाे हेल्पलाइन नंबर जारी :
बस सेवा के लिए दाे हेल्पलाइन नंबर-9905799951-8409888451 जारी किए गए हैं। फाेन कर सेवा से संबंधित जानकारी ली जा सकती है। काठमांडू के लिए पटना से 1015 व मुजफ्फरपुर से 855 रुपए किराया है। पटना से जनकपुर का किराया 275 और मुजफ्फरपुर से 200 रुपए है। दाेनाें बसें एसी हैं। काठमांडू के लिए शाम 3.30 बजे और जनकपुर के लिए इमलीचट्टी बस डिपाे से दाेपहर 12.30 बजे बस खुलती है।

खबरें और भी हैं...