पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत दर्ज:जेल में बंद कुख्यात के नाम पर मांगी रुपये 5 लाख रंगदारी,चावल कारोबारी काे वॉट्सएप पर अाया ऑडियो मैसेज

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी के कुख्यात सरोज राय के नाम पर बाजार समिति के चावल कारोबारी महेश्वर सिंह से 5 लाख रुपए रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी के लिए उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप पर शनिवार दोपहर 2.33 बजे ऑडियो रिकॉर्ड भेजा गया है। धमकी दी गई है कि रुपए नहीं मिलने पर परिवार समेत हत्या कर दी जाएगी। रविवार शाम को चावल कारोबारी महेश्वर सिंह ने अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका पूरा परिवार धमकी मिलने के बाद दहशत में है। डीआईयू की टीम व सर्विलांस सेल मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सरोज राय इन दिनों जेल में बंद है।

उसके खिलाफ अहियापुर, मीनापुर, सदर, ब्रह्मपुरा थाना के अलावा सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर समेत कई थाने में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट, डकैती जैसी वारदात में वांटेड रहा है। बता दें कि पहले भी सरोज राय के नाम पर अहियापुर इलाके के अंडा कारोबारी को धमकी दी गई थी। अब तक उस मामले में पुलिस कार्रवाई पूरी नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि महेश्वर सिंह के अलावा भी कई व्यवसायियों को सरोज राय के नाम पर इसी तरह का धमकी भरा मैसेज आया है लेकिन अन्य व्यवसायियों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

पुलिस जांच कर रही है
चावल कारोबारी ने रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की है। विशेष पुलिस टीम जांच कर रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
- राजेश कुमार, सिटी एसपी

खबरें और भी हैं...