पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब बरामदगी में लापरवाही पर नपे सदर व काजी माेहम्मदपुर थानेदार

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एफआईआर की काॅपी देने के लिए एक हजार लेने पर मुंशी सस्पेंड

भगवानपुर में सुरेंद्र यादव के घर से शराब जब्ती के लिए भेजे गए काजी माेहम्मदपुर व सदर थानेदार की लापरवाही विभागीय स्तर पर पुष्ट हाे गई है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान की की रिपाेर्ट पर एसएसपी जयंतकांत ने दाेनाें थानेदार काे लाइन हाजिर किया है। इसके अलावा दाेनाें के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी चल सकती है।

गुप्त सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारियाें ने काजी माेहम्मदपुर थानेदार फारुक हुसैन काे भगवानपुर में छापेमारी के लिए भेजा गया था। उन्हें सदर थाने की पुलिस काे छापेमारी में नहीं बुलाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्हाेंने पहुंचने से पहले ही सदर थानेदार काे बुला लिया।

फिर दाेनाें थाने की पुलिस ने सुरेंद्र के घर पर छापेमारी की, लेकिन जिस ताला लगे कमरे में शराब हाेने की सूचना दी गई थी उसे नहीं खाेला। पुलिस के लाैटने के 5 मिनट बाद उत्पाद विभाग की टीम पहुंची और कमरे का ताला ताेड़कर शराब जब्त की। आईजी ने संज्ञान लेते हुए मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया था। जिसमें दाेनाें थानेदार काे लाइन हाजिर किया गया है। हालांकि, दूसरे थानेदार की पाेस्टिंग अभी नहीं की गई। इधर, ब्रह्मपुरा थाने के प्रशिक्षु दाराेगा ओमप्रकाश प्रसाद व मुंशी बीके सिंह काे आईजी के निर्देश पर एसएसपी ने सस्पेंड किया है।
इधर, 40 लीटर शराब बरामद: ब्रह्मपुरा पुलिस ने 40 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने ब्रह्मपुरा के राेशन कुमार के घर में छापेमारी कर उक्त शराब बरामद की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser