पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाग निकले ट्रक चालक-खलासी:स्कूटी सवार चावल व्यवसायी की ट्रक से कुचल कर माैत, हंगामा-तोड़फोड़; मुआवजे के लिए सड़क जाम

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना में चावल व्यवसायी की मौत के बाद राेते परिजन। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना में चावल व्यवसायी की मौत के बाद राेते परिजन।
  • आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ के बाद आग लगाने की भी कोशिश की

एनएच-28 पर गुरुवार की शाम कच्ची पक्की में स्कूटी सवार चावल व्यवसायी मनियारी थाने के मथुरापुर निवासी मो. मुर्तजा अंसारी की तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। हादसे के बाद माैके से चालक व खलासी ट्रक छोड़ कर फरार हो गए। कोल्ड स्टोर के समीप लाेगाें की भीड़ जुट गई। आक्रोशित लाेग ट्रक में तोड़फाेड़ करने लगे। आग लगाने का भी प्रयास किया।

पीड़ित परिवार काे मुआवजा देने और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग काे लेकर सड़क पर टायर जला हाईवे काे जाम कर दिया। सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, सदर और काजी मोहम्मदपुर थानेदार, एएसआई गौरीशंकर ठाकुर व विजय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

आक्राेशिताें को समझाकर शांत कराया। लेकिन, मौके पर अंचलाधिकारी के पहुंचने व मुआवजा के आश्वासन पर लोग शांत हए। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। नगर डीएसपी ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। परिजन के बयान पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
भाई ने कहा- मुर्तजा के दो बेटे व तीन बेटियां हैं, कैसे चलेगा उसका परिवार

मृत मुर्तजा के भाई मो. मुस्तफा ने बताया कि उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं। कच्ची पक्की चौक पर उसकी चावल की दुकान है। घर से खाना खाकर शाम में स्कूटी से वे दुकान पर ही जा रहे थे। इसी बीच कोल्ड स्टोर चौक पर सड़क पार करने के लिए खड़े थे। इसी दौरान दिघरा की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से मुर्तजा की मौत हो गई। अब उसका परिवार कैसे चलेगा।

आंखों-देखी: ट्रक में स्कूटी और सवार के फंसने पर चालक ट्रक काे आगे-पीछे करता रहा, नहीं ताे बच सकती थी जान
ठाेकर लगने के बाद स्कूटी समेत मो. मुर्तजा ट्रक के चक्के के बीच में फंस गए थे। लेकिन, फंसे मुर्तजा काे निकालने के लिए न ताे चालक न ही खलासी नीचे उतरा। उल्टे, भगाने के इरादे से ट्रक को आगे-पीछे करता रहा। इस कारण मुर्तजा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक माैत हाे गई। घटना के बाद जब तक लाेग वहां पर पहुंचते चालक और खलासी ट्रक छोड़ कर माैके से फरार हो गया। कुछ ही देर में भीड़ जुट गई और आक्रोशित लाेगाें ने ट्रक में तोड़फाेड़ शुरू कर दी। -(जैसा कि प्रत्यक्षदर्शी शेरपुर पंचायत के मुखिया अफराेज आलम ने बताया)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें