पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना में मौत:पिता के कंधों पर दोनों पुत्र की लाश देख गम में डूबा गांव, नन्हे बच्चों ने दी मुखाग्नि

मुजफ्फरपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क दुर्घटना में मृत दोनों सगे भाईयों की चिता को मुखाग्नि देते दोनों के पुत्र। - Dainik Bhaskar
सड़क दुर्घटना में मृत दोनों सगे भाईयों की चिता को मुखाग्नि देते दोनों के पुत्र।
  • उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में मृत सगे भाईयों का शव गांव आया, गांव में नहीं जले चूल्हे

उत्तरप्रदेश के कुशीनगर के हाता थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मृत सगे भाई संजय व संताेष का शव रविवार काे गांव पहुंचा। दोनों की पत्नी व परिजनाें के चीत्कार से गांव गमगीन हाे गया। दोनों के मासूम बच्चों ने अपने-अपने पिता को मुखाग्नि दी। मासूम को यह पता नहीं था कि उनके पिता की मौत कैसे हुई। रास्ते में भी दोनों ने अपने परिजन को जल्द पहुंचने का आश्वासन दिया था।

परिजनों ने बताया कि विगत वर्ष अप्रैल में कोरोना की पहली लहर में घर लौट कर आए थे और गांव के ही विद्यालय में क्वारेंटीन हुए थे। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार द्वारा रोजगार के वायदे किए जाते हैं, रोजगार नहीं मिलने और घर की माली हालत खराब होने के बाद पुनः दोनों भाई छठ के बाद नवंबर 2020 में मुंबई चले गए। परिवार को क्या पता था कि इस बार दोनों की लाश ही आएगी।

घटना के बाद से गांव में किसी के घर चूल्हा नहीं जला। पिता रामएकबाल साह व मां सागर देवी ने बिलखते हुए कहा कि हमसे ज्यादा बदनसीब कौन होगा, जिसके कंधों पर दो-दो पुत्रों की लाश होगी। संजय की दो पुत्री व एक पुत्र है, जबकि उसके भाई संतोष की एक पुत्र व पुत्री है। सभी की जिम्मेवारी दाेनाें के कंधों पर अा गई।

ट्रक और पिकअप की टक्कर, पिकअप चालक की माैत

रजला के पास पलटा ट्रक।
रजला के पास पलटा ट्रक।

मुजफ्फरपुर - हाजीपुर मुख्य मार्ग के सकरी सरैया चौक से उत्तर ट्रक और पिकअप की आमने-सामने टक्कर में पिकअप चालक रामपुकार कुमार की माैत हाे गई। वह पटना जिले के फतुहा थाना के नियाजी टोला का रहने वाला था। दुघर्टना के बाद ट्रक का चालक ट्रक को छोड़ कर भागने में सफल रहा। तुर्की ओपी अध्यक्ष रामविनय कुमार ने बताया कि पटना से मधुबनी से जा रही पिकअप को मुजफ्फरपुर से हाजीपुर जा रहे ट्रक ने आमने-सामने टक्कर मारी। पिकअप चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक और पिकअप के मलबे से जख्मी चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए एसकेएमसीएच पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। इधर, रजला शिवमंदिर के समीप रविवार को ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक व उपचालक सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें