पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छानबीन:नवल किशोर हत्याकांड में शूटर चिह्नित, सीतामढ़ी के एक हाेमगार्ड जवान के पुत्र और एक कार्यालय कर्मचारी के पुत्र की भी तलाश

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीतामढ़ी के आयुष सिंह की निशानदेही पर दाेनाें शूटर की तलाश में छापेमारी, अाराेपी के पास से मादक पदार्थ भी पुलिस काे मिले

अहियापुर के शहबाजपुर में प्राॅपर्टी डीलर नवल किशाेर सिंह की हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए अायुष सिंह से पूछताछ में पुलिस काे कई अहम जानकारी मिली है। पुलिस टीम अायुष की निशानदेही पर नवल काे गाेली मारते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखे दाेनाें शूटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

फिलहाल रून्नीसैदपुर और मेजरगंज के कई युवकाें काे हिरासत में लेकर सीतामढ़ी में पूछताछ की जा रही है। पूर्व में धराए कई शातिराें काे हथियार जब्ती के कारण बीते दाे दिन से सीतामढ़ी के अलग-अलग थाने की पुलिस ने जेल भेजा है। नवल हत्याकांड में पुलिस काे सीतामढ़ी के एक हाेमगार्ड जवान के पुत्र और एक कार्यालय कर्मी के पुत्र की भी तलाश है। दाेनाें गिराेह से जुड़ा है। इधर, अहियापुर पुलिस ने अायुष के पास से मादक पदार्थ व हथियार भी मिलने की बात बता रहा है। हालांकि उसके दाे छाेटे भाइयाें काे पूछताछ के बाद मुचलके पर मुक्त कर दिया गया है।

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि नवल किशाेर हत्या कांड में शूटर काे चिह्नित कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। संताेष झा गैंग का शातिर विकास झा मास्टर माइंड है। उसे तिहाड़ जेल से रिमांड पर लाया जाएगा। साथ ही वर्ष 2019 में भागलपुर में पुलिस हिरासत से भगाने के फरार आराेपी शातिर विजय झा और विशाल झा की भूमिका नवल सिंह हत्या में प्रमुख है। दाेनाें की पुलिस काे तलाश है।

गैंग का नेटवर्क खत्म करने के लिए तकनीकी सेल सक्रिय

संताेष झा गैंग से जुड़े सीतामढ़ी इलाके के शातिराें के नेटवर्क काे खत्म करने के लिए पुलिस मुख्यालय का तकनीकी सेल सक्रिय हाे गया है। फेसबुक से लेकर अन्य साेशल साइट पर गिराेह के गुर्गाें की गतिविधियों की भी जांच की जा रही है। दाे माह पहले नवल समेत 5 लाेगाें की हत्या की धमकी का पाेस्ट डाला गया था। इसकी जांच भी कर रही है।

खबरें और भी हैं...