पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कटरा में संदिग्ध स्थिति में दंपती की मौत:एसएसपी ने की जांच, परिजन व ग्रामीण बोले पहले से बीमार थे दोनों

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जहरीली शराब से मौत की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने ग्रामीणों से भी की बात

कटरा थाने के दरगाह में एक दंपती की जहरीली शराब से माैत और 4 ग्रामीणाें के बीमार हाेने की सूचना पर गुरुवार की रात एसएसपी जयंत कांत ने वहां पहुंच कर जांच की। मृतक के परिजनों का बयान लिया। परिजनों ने कहा कि बीमारी से बुधवार को दोेनों की मौत हुई।

पहले रामचंद्र मांझी और उसके 3 घंटे बाद उनकी पत्नी मंजू देवी ने दम तोड़ दिया। मुखिया व अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी दोनों को सांस संबंधी बीमारी होने की बात कही।। हालांकि, जांच के दौरान शराब पीने से मृतक के एक भतीजा के बीमार होने की बात किसी ने पुलिस को बताई, लेकिन परिजनों ने उससे इनकार कर दिया।

पहले अजय माझी नामक व्यक्ति को एसकेएमसीएच व 3 बीमार काे गायघाट के दहिला पटसारा गांव में किसी स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज कराए जाने की बात बताई गई। इस पर उत्पाद अधीक्षक संजय राय एसकेएमसीएच पहुंचे। उन्हाेंने भर्ती हाेनेवाले तमाम मरीजाें की जांच की, लेकिन दरगाह माेहल्ले का काेई वहां भर्ती नहीं मिला।

उसके बाद उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार के नेतृत्व में देर शाम एक टीम उस गांव पहुंची। मृतक की पुत्री ने बताया कि सांस की बीमारी से लंबे समय से माता-पिता ग्रसित थे। बुधवार काे उनकी माैत हाे गई। इसके बाद दाह-संस्कार कर दिया गया। किसी ने जहरीली शराब से माैत की अफवाह उड़ा दी है।

^मैंने गांव पहुंच कर जांच की है। शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं हुई। कोई बीमार भी नहीं मिला, लेकिन यदि अफवाह में सच्चाई हुई तो जहरीली शराब से मौत व बीमार व्यक्तियों की संख्या बढ़ जाएगी। इसके मद्देनजर इलाके में सघन छापेमारी कर शराब बिक्री व निर्माण के अड्डों की तलाश की जा रही है। डॉग स्क्वैड के साथ पुलिस टीम काम कर रही है।
- जयंत कांत, एसएसपी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें