सुधीर से मारपीट में SSP ने दिया जांच का आदेश:टाउन DSP से मांगी रिपोर्ट, CCTV फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुधीर से मारपीट में SSP ने दिया जांच का आदेश। - Dainik Bhaskar
सुधीर से मारपीट में SSP ने दिया जांच का आदेश।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार गौतम से टाउन थाने पर हुए मारपीट की जांच होगी। SSP जयंतकांत ने जांच का आदेश दिया है। टाउन DSP से जांच कर रिपोर्ट मांगी है। इसी आधार पर दोषी मुंशी संजीव चौबे पर कार्रवाई की जाएगी। जांच रिपोर्ट में ये पता करने को कहा गया है कि आखिर किस परिस्थिति में इस तरह की नौबत आई। इसके लिए टाउन थाना पर लगे CCTV फुटेज को भी खंगालने को कहा गया है।

इधर, सुधीर ने बताया कि जिस पुलिसकर्मी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने भूल वश ऐसा होने की बात कहते हुए उनसे माफी मांग ली थी। इसलिये उन्होंने भी इस मामले को अधिक तूल देना जरूरी नहीं समझा।

मुंशी की कार्यशैली पर सवाल

बता दें कि मुंशी संजीव चौबे पर पहले भी आरोप लग चुके हैं। दो माह पूर्व उन पर एक व्यक्ति ने FIR दर्ज करने के लिए मटन बिरियानी खाने का आरोप लगाया था। कहा था मटन बिरयानी खाने के बाद FIR दर्ज हुई थी। इसकी शिकायत भी SSP तक पहुंची थी। लेकिन, कार्रवाई कुछ नहीं हुई। अब सुधीर प्रकरण से एक बार मुंशी सुर्खियों में हैं। कई तरह के सवाल उठने लगे हैं कि आखिर थाना पर ऐसी क्या बात हो गई की नौबत मारपीट तक पहुँच गयी। क्या एक पुलिसकर्मी को यह अधिकार है कि थाना पर गए लोगों के साथ वह दुर्व्यवहार या मारपीट करे।

सोशल मीडिया पर रहा चर्चा का विषय

इधर, सुधीर के साथ हुई इस घटना के बाद शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों और सोशल मीडिया पर सुधीर के साथ हुए मारपीट व दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ रहा है। खेल संगठन दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग की है। अन्यथा मुजफ्फरपुर पुलिस के खिलाफ खेल संगठन आंदोलन को लेकर सड़क पर उतर सकती है। सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। कार्रवाई की मांग की जा रही है।

बता दें कि गुरुवार को सुधीर गौतम के चचेरा भाई किशन को पुलिस ने एक जमीन विवाद के मामले में हिरासत में ली थी। चचेरे भाई के हिरासत में लेने की जानकारी होने पर सुधीर गौतम अपने साथियों के साथ देर शाम टाउन थाना पहंचे। जहां मुंशी ने उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

खबरें और भी हैं...