पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बागी बेबी बंगले में:बेटिकट हुई भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष अब बाेचहां से ही हाेंगी लोजपा प्रत्याशी, वीआईपी पर टिकट बेचने का आराेप लगाया

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेबी कुमारी ने एनडीए घटक वीआईपी पर महादलित महिला को धोखा देने और 3 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया।

बेटिकट होने के बाद बोचहां की निवर्तमान विधायक एवं भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी शुक्रवार काे पूरी तरह बागी हाे गईं। उन्होंने लोजपा का दामन थाम लिया। अब बोचहां सुरक्षित सीट से ही लोजपा की प्रत्याशी भी हाेंगी। शुक्रवार को मिठनपुरा स्थित बेबी कुमारी के आवास पर लोजपा संसदीय बोर्ड की सदस्य एवं वैशाली की सांसद वीणा देवी ने संवाददाता सम्मेलन में उन्हें लाेजपा टिकट मिलने की घोषणा की।

सांसद ने कहा कि विधायक बेबी उनकी छोटी बहन हैं। इनके साथ जो हुआ, वैसा बिहार में किसी के साथ नहीं हुआ। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें पार्टी से चुनाव लड़ाने के निर्णय की बात कही। यह संवाददात सम्मेलन करीब 15 मिनट चला। निवर्तमान लाेजपा विधायक 10 मिनट 50 सेकेंड तक राेईं। मीडिया काे राे कर ही अपनी बातें कहीं।

बेबी कुमारी ने एनडीए घटक वीआईपी पर महादलित महिला को धोखा देने और 3 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया। लेकिन, भाजपा से बेटिकट किए जाने के सवाल पर कहा- वह अब लोजपा में हैं। सांसद वीणा देवी ने कहा कि उनकी बेटी कोमल सिंह लोजपा अध्यक्ष के आदेश से कोमल सिंह गायघाट से चुनाव लड़ेंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें