मुजफ्फरपुर में दुकान में चोरी:दुकान में रखा मोबाइल, पेन ड्राइव समेत अन्य सामान किया चोरी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र इलाके के बीबीगंज के अलकापुरी मे हुई चोरी की घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई। घटना का सीसीटीवी सामने आया है। इसमें एक शातिर दुकान के भीतर देखा जा रहा है। उसकी पूरी करतूत दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी मे कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर शातिर की तलाश मे जुट गई है।

बताया जा रहा है कि अलकापुरी दुकानदार श्यामदेव ठाकुर ने मामले मे प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके अलावा, डुमरी की धनवंती देवी के घर मे भी चोरों ने धावा बोल दिया। उनके घर से नकद समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। जबकि, अल्कापुरी स्थित दुकान से चोरों ने ग्राइडर मशीन, कटर मशीन, मोबाइल समेत अन्य सामान की चोरी कर लिया। मामले मे सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। एक शातिर सीसीटीवी मे देखा गया है।

उसकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक स्थित एक मोबाइल दुकान मे भी चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया। इस दौरान दुकान में रखे मोबाइल, पेन ड्राइव समेत अन्य सामान की चोरी कर लिया। उधर, पकड़ी के निवासी मो. पिंटू के घर से भी दो मोटर चोरी कर लिया। बताया जा रहा है की अलग-अलग जगहों से करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर लिया।

खबरें और भी हैं...