विवाद / भूमि विवाद काे लेकर पट्टीदारों के बीच मारपीट, दंपती घायल

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर | मधुबनी गांव में भूमि विवाद काे लेकर पट्टीदाराें के बीच मारपीट हाे गई। इसमें एक पक्ष से मदन भगत और उनकी पत्नी गीता देवी घायल हाे गई। उन्हाेंने सदर थाने में घटना की एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें दिनेश भगत, रवि भगत, प्रवीण भगत, दीपेश भगत, रवींद्र भगत को आरोपित किया है। घायल ने पुलिस काे बताया है कि मारपीट के दौरान आरोपितों ने पूरे परिवार की हत्या कर शव को घर में जलाने की धमकी दी है। उन्हाेंने बताया कि भूमि विवाद काे लेकर पूर्व से केस चल रहा है। इसी केस काे उठाने के लिए मारपीट की गई है।

17 बाेतल शराब समेत युवक धराया

खबड़ा में छापेमारी कर 17 बोतल शराब के साथ स्थानीय अनमोल कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका साथी पुलिस काे चकमा देकर फरार हो गया। उसने माैके से फरार साथी का नाम अमोद राम बताया है। प्रशिक्षु दारोगा जैनेंद्र कुमार झा के बयान पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया, अाराेपित काे जेल भेजा जाएगा।
13 बाेतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार :| पियर थाने की पुलिस ने मंगलवार देर शाम बंदरा से विदेशी शराब के साथ तस्कर काे गिरफ्तार किया। पियर थानाध्यक्ष श्यामनारायण प्रसाद ने बताया कि बंदरा निवासी रविन कुमार को उसके दरवाजे के निकट से 13 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना